कुशीनगर: अग्निकाण्ड के पीड़ितों के बेटियों की शादी का जिम्मा उठाएंगे जनप्रतिनिधि

मंसाछापर/कुशीनगर। जटहा बाजार थाना क्षेत्र के बाजूपट्टी गाँव में अग्निकाण्ड के पीड़ित परिवारों में अगले माह होने वाली बच्चियों की शादी की व्यवस्था का जिम्मा जनप्रतिनिधियों ने उठाते हुए कहा है कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उक्त तिथियों पर ही बच्चियों की शादी होगी जिसमें हम सभी की यह जिम्मेदारी है।

उक्त बातें कुशीनगर के साँसद विजय कुमार दूबे ने बताया कि अग्निकाण्ड की तबाही में सब कुछ गँवा चुके पीड़ित परिवारों में अगले माह होने वाली बच्चियों की शादी उनके परिजनों द्वारा तय की गयी निर्धारित तिथियों पर ही धूमधाम के साथ सम्पन्न की जायेगी जिसमें पड़रौना के सदर विधायक मनीष जायसवाल व विशुनपुरा विकास खण्ड के ब्लॉक प्रमुख विंध्यवासिनी श्रीवास्तव सहित हम तीनों जनप्रतिनिधियों की सहभगिता रहेगी।

विधायक मनीष जायसवाल व ब्लॉक प्रमुख विंध्यवासिनी ने बताया कि पीड़ितों के बीच खाद्य सामग्रियों की कमी नहीं होने दी जायेगी। अग्निपीड़ितों के बीच खाद्य सामग्रियों का वितरण करने वाले जनप्रतिनिधियों के अलावे भैरोगंज बाजार के प्रमुख व्यवसायी रामू बर्नवाल, ओमप्रकाश गुप्ता आदि ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित करायी है।

सांसद विधायक व ब्लॉक प्रमुख ने कहा है कि अग्नि पीड़ितों के बीच हर आवश्यक आवश्यकता की पूर्त्ति स्वयं जनप्रतिनिधियों के सहयोग सहित प्रशासनिक स्तर पर होती रहेगी ताकि उन्हें किसी तरह की कोई कमी न हो सके।

Related Articles