Suicide: प्रेमी ने प्रेमिका के सामने ने की आत्महत्या, प्रेमिका पर हत्या का आरोप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के सामने ही आत्महत्या कर ली. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं, इस मामले में मृतक युवक के पिता ने युवती पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के पिता ने युवती के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मृतक युवक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज करके जांच कर रही है.

सचिन मिश्रा लखनऊ में दो साल से चिनहट स्थित अजय नगर में किराए के मकान में रह रहा था. वह यहां रहकर एक निजी अस्पताल में एक्सरे टेक्नीशियन की नौकरी करता था. इस दौरान उसकी एक युवती से दोस्ती हो गई. मृतक के भाई विपिन मिश्रा ने बताया, कि अस्पताल के पास ही दूसरे अस्पताल में काम करने वाली युवती ने उनके भाई को अपने जाल में फंसा लिया. इसके बाद वह शादी का दबाव बनाने लगी, इस बात से उसके भाई परेशान था.

मृतक के पिता ने बताया, कि युवती ने उसे फोन कर बताया था कि सचिन की तबियत खराब है. उन्होने सचिन के कमरे पर जाकर देखा तो वह बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था. युवती मौके पर मौजूद थी. आनन फानन में सचिन को अस्तपाल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. आसपास के लोगों ने बताया, कि युवक और युवती के बीच विवाद हुआ. इसके बाद सचिन ने अपनी जान दे दी.

मृतक युवक सचिन मिश्रा (24 वर्ष) मूल रूप से लखीमपुर खीरी जिले का रहने वाला था. पिता का आरोप है, कि युवती ने उनके बेटे को मार डाला. किसी को शक न हो इसलिए युवती ने मेरे परिवार को फोन करके बेटे की तबियत बिगड़ने की जानकारी दी पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles