रावण से भी बड़ा है बृजभूषण का अहंकार…. पहलवानों ने किया पलटवार, कहा- सांसद तो हजारों लेकिन…

नई दिल्ली। कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों को लेकर दिल्ली के जंतर-मतंर पर देश के नामी पहलवानों के धरने का आज सोमवार को 9वां दिन है। वहीं दूसरी बृजभूषण ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को झूठा बताते हुए खिलाड़ियों पर साजिश का आरोप लगाया है कि वे कुश्ती महासंघ पर कब्जा करना चाहते हैं। जिस पर पहलवान विनेश फोगाट ने कहा है कि बृजभूषण का अहंकार रावण से भी बड़ा है।

वहीं आरोपों पर बोलते हुए पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि जब तक बृजभूषण आरोपों से मुक्त नहीं हो जाते, तब तक मीडिया को उन्हें बोलने के लिए मंच नहीं देना चाहिए। खिलाड़ी देश के लिए मेडल जीतते हैं और वह मेडल जीतने वालों पर सवाल उठा रहे हैं। इस देश में कितने लोग सांसद बनते हैं और कितने लोग ओलिंपिक मेडल जीतते हैं? आज तक मुश्किल से 40 ओलिंपिक मेडलिस्ट हैं, जबकि हजारों लोग सांसद बन चुके हैं।

वहीं दूसरी तरफ बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण के आरोपों को लेकर देश के नामी पहलवानों ने 23 अप्रैल को जंतर मंतर पर धरना शुरू किया था। इसके पहले जनवरी में भी पहलवान धरने पर बैठे थे लेकिन खेल मंत्रालय के ओवरसाइट कमेटी बनाने के बाद धरना समाप्त कर दिया था। पहलवानों ने बृजभूषण के खिलाफ कोई कार्रवाई का आरोप न लगाते हुए दोबारा धरना शुरू किया है।

Related Articles