YOGI ADTIYANATH-मुख्यमंत्री योगी ने गाजियाबाद अग्निकांड की घटना पर जताया दुख, अधिकारियों को दिए निर्देश

YOGI ADTIYANATH-उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने घटना पर गहरा दुख जताया है और अधिकारियों को राहत कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के बेहतर उपचार कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

KANPUR-अगले सात दिनों के मध्य उप्र समेत उत्तर भारत में गर्मी से राहत की उम्मीद नहीं

मुख्यमंत्री योगी ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि जनपद गाजियाबाद में हुए अग्निकांड में हुई जनहानि पर मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद के लोनी बिरदेत के बेहटा हाजीपुर गांव में एक तीन मंजिला भवन में आग लग गई। आग ने पूरे भवन को अपनी चपेट में ले लिया। इस आग में उस भवन में रहने वाले 35 वर्षीय सैफुल रहमान, सैफुल की पत्नी 32 वर्षीय नाजिरा, 7 वर्षीय बेटी इसरा, 7 महीने का बच्चा फैज और 25 वर्षीय फरहीन उर्फ परवीन की मौत हो गई है। वहीं इस घटना में 10 वर्षीय अर्श और 25 वर्षीय उज्मा को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार पी के साथ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर राहत कार्य कराते हुए आग लगने के कारणों का पता लगा रहे हैं।

Related Articles