JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली AIIMS में भर्ती

पटना। जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें नई दिल्‍ली स्थिति एम्‍स में भर्ती कराया गया है. खुद उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर यह बात बताई है. उन्होंने तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वे दिख रहे हैं कि वे अस्पतास में बेड पर लेटे हैं. उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट के बाद ही उनके चाहने वाले शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने लगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा, “कल से दिल्ली के एम्स अस्पताल में अपने स्वास्थ्य से संबंधित नियमित जांच के लिए भर्ती हूं!” उनके इस एक लाइन के ट्वीट से यह स्पष्ट है कि उन्होंने साफ तौर पर यह बता दिया है कि वह नियमित जांच के लिए भर्ती हुए हैं. कोई घबराने वाली बात नहीं है.

संगठन को मजबूत करने के लिए कर रहे थे दौरा
बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने हाल में बिहार के कई जिलों का दौरा किया था. राज्‍य में जेडीयू की मजबूती के लिए ने जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ वे बैठक कर रहे थे. उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू से जुड़े कार्यकर्ताओं और नेताओं को स्पष्ट रूप से यह बता रहे थे कि संगठन को कैसे मजबूत करना है और नीतीश कुमार के 15 साल में किए गए कार्यों को एक-एक घर तक कैसे पहुंचाना है.

गौरतलब हो कि कुछ ही महीने पहले आरएलएसपी के विलय के बाद उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू में आए थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में आते ही उपेंद्र कुशवाहा को संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष की जिम्मेदारी दे दी गई थी.

Related Articles