कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी जहरीले सांप की तरह हैं

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। जिसके चुनावी सभाओं में नेता मतदाताओं को लुभाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। इसी के साथ विवादित बयान बाजी का दौर भी शुरू हो गया है। दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को जहरीला सांप बता दिया।

कलबुर्गी में गुरुवार को आयोजित चुनावी सभा खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं, लेकिन यदि आप उसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी। आप सोच सकते हैं कि क्या यह सही में जहर है? मोदी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने जो दिया है, उसे हम देखेंगे। आप जैसे ही इसे चाटेंगे, तो पूरी तरह से सो जाएंगे। वहीं, इस बयान पर खड़गे ने सफाई भी दी है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह बात उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर नहीं कही है। वह व्यक्तिगत बयान नहीं देते हैं। उनके कहने का मतलब है कि मोदी की विचारधारा सांप की तरह है, अगर आप चाटने की कोशिश करेंगे तो मौत होनी तय है।

इससे पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक के 50 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर चुनावी वादे पूरे न करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब है झूठी गारंटी, कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार की गारंटी। इसके जवाब में खड़गे ने पूछा कि क्या पीएम मोदी के पास यह साबित करने के लिए कोई डेटा है कि कांग्रेस के वादे पूरे नहीं हुए।

Related Articles