मणिपुर जल रहा है और पीएम मोदी कर रहे ‘द केरल स्टोरी’ का प्रचार : ओवैसी

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार दौरान बेल्लारी में प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि आतंकी साजिश पर बनी फिल्म केरल स्टोरी… कहते हैं कि ये सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर है। वहीं, इस बयान पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने तंज़ कसते हुए कहा कि पाकिस्तान के आतंकवादी आकर हमारे पांच सिपाहियों की जान ले लेते हैं, मणिपुर जल रहा है। लोग अपने घरों को छोड़कर भाग रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री उस गंदी पिक्चर (द केरल स्टोरी) का प्रचार कर्नाटक चुनाव में कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो एक झूठी फिल्म है। बुर्का दिखाकर सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नफरत फैला रहे हैं। वह सिर्फ चुनाव जीतने के लिए इतना नीचे गिर गए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री राष्ट्रवाद पर सिर्फ चुनावी भाषण देते हैं लेकिन हमारे सैनिक जब मरते हैं तो चुप रहते हैं। सिर्फ भाषण मत दीजिए और पाकिस्तान को रोको कि वो आकर हमारे सैनिकों को न मार पाए।

बता दें कि बेल्लारी में प्रधानमंत्री मोदी कहा था कि आतंकी साजिश पर बनी फिल्म द केरल स्टोरी… कहते हैं कि ये सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर है। इस फिल्म में केरल जैसे राज्य में चल रही आतंकी साजिशों को खुलासा किया है जहां पर लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली हैं।

Related Articles