Jiah Suicide Case : आरोपों से बरी होने पर बोले सूरज पंचोली, ‘सच की हमेशा जीत होती है’

मुंबई। अभिनेत्री जिया खान सुसाइड मामले में सीबीआई कोर्ट ने शुक्रवार को अपना फैसला सुनाया है। इस मामले में कोर्ट ने सबूतों के अभाव में अभिनेता सूरज पंचोली को बरी कर दिया हैं। बरी होने पर सूरज पंचोली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है- सच की हमेशा जीत होती है। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला और दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

जिया खान सुसाइड मामले में अपना फैसला सुनाते हुए सीबीआई कोर्ट के जज एएस सैय्यद ने कहा, ‘सबूतों की कमी के कारण यह अदालत सूरज पंचोली को दोषी नहीं ठहरा सकती है, इसलिए बरी किया जाता है।’ कोर्ट ने सूरज पंचोली को सुसाइड नोट में लगाए गए सभी आरोपों से अभिनेता को बरी कर दिया है। उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का था।

वहीं, कोर्ट के फैसले पर जिया खान की मां राबिया खान ने कहा, ‘मैं एक बात कहूंगी कि आज आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला खत्म हुआ है, लेकिन सवाल यह है कि मेरी बच्ची की मौत कैसे हुई? इसलिए मौत के कारण का अब तक पता नहीं लग पाया है। मैंने शुरू से कहा है कि यह हत्या का मामला है।’ उन्होंने हाईकोर्ट में इस फैसले को चुनौती देने की बात कही है

बता दें कि निशब्द, गजनी और हाउसफुल जैसी फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री जिया खान ने 3 जून 2013को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अभिनेत्री की मां ने उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Related Articles