The Kerala Story : विवादों के बीच ‘द केरल स्टोरी’ की धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन की अच्छी कमाई

नई दिल्ली। विवादों और कड़े विरोध के बावजूद ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को सिनेमाघरों में धमाकेदार ओपनिंग की है। फिल्म ने रिलीज होने पहले दिन ही भारत में करीब 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, इस फिल्म के अच्छी कमाई करने की उम्मीद है।

रिलीज के पहले दिन करीब 7.5 करोड़ रुपये की कमाई करने के साथ ही ‘द केरल स्टोरी’ ने इस साल ओपनिंग पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 बॉलीवुड फिल्मों में शामिल हो गयी है। इस साल ओपनिंग पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में पहले नंबर पर शाहरुख खान की ‘पठान’ (55 करोड़), दूसरे नंबर पर सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ (15.81 करोड़), तीसरे नंबर पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (15.7 करोड़), चौथे नंबर पर अजय देवगन की ‘भोला’ (11 करोड़) और पांचवें नंबर पर ‘द केरल स्टोरी’ (7.5 करोड़) है।

बता दें कि यह फिल्म केरल की तीन महिलाओं की एक घटना पर आधारित हैं जो कथित तौर पर आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। फिल्म में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी जैसी एक्ट्रेसेस नजर आ रही हैं। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही विवाद खड़ा हो गया था। कई राजनीतिक दलों और संगठनों ने इस फिल्म का विरोध जताया है।

Related Articles