‘रूहानियत’ में खास भूमिका निभाएंगे अमन वर्मा

पॉपुलर एक्टर अमन वर्मा दो दशकों से ज्यादा समय से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों के दिलों को जीत रहे। अमन अब  एमएक्स प्लेयर के रोमांटिक मिस्ट्री ड्रामा ‘रूहानियत’ में नजर आएंगे। ग्लेन बरेटो और अंकुश मोहला के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज़ में अर्जुन बिजलानी, कनिका मान और स्मिता बंसल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह वेब सीरीज़ 23 मार्च को रिलीज़ हो रही है।
हाल ही में लॉन्च हुए इस सीरीज़ के ट्रेलर को देखकर इसकी थीम के बारे में पता चलता है। इसमें यह सवाल उठाया गया है कि ‘क्या हमेशा का प्यार एक झूठ है?’ वेब सीरीज़ ‘रूहानियत’ अर्जुन बिजलानी और कनिका मान के प्रमुख किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। एमएक्स प्लेयर की यह सीरीज़ यह दर्शाती है कि क्या होता है, जब अतीत के शैतानी साये और बदनसीबी के काले बादल, सदा के लिए माने जाने वाले प्यार की मासूमियत से टकराते हैं। अमन इसमें अशोक श्रीवास्तव का रोल निभा रहे हैं, जो मध्य-जीवन के संकट से जूझ रहे हैं और इससे उनके दिलो-दिमाग में हलचल मची हुई है। इस शो में रोमांस, मिस्ट्री और ड्रामा है, जो यकीनन दर्शकों को बांधे रखेगा।
इस बारे में अमन वर्मा कहते हैं, ‘‘यह मेरी खुशनसीबी है कि मैं मनोरंजन उद्योग के कुछ बेहतरीन कलाकारों, लेखकों और निर्देशकों के साथ काम कर पा रहा हूं। इससे मुझे आत्मविश्वास मिला और मैं अपनी भूमिकाओं के साथ और ज्यादा प्रयोग करने के लिए प्रेरित हुआ। मैं भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग जॉनर्स में काम करना चाहता था, और रूहानियत मेरे लिए एक ऐसे किरदार को आजमाने का बढ़िया मौका था, जो मिडलाइफ क्राइसिस से जूझ रहा है। इसके अलावा, अपने को-स्टार्स के साथ शूटिंग करना भी मेरे लिए एक बेमिसाल अनुभव था। मैं अपने फैंस की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता और मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें मेरा रोल पसंद आएगा।’’

Related Articles