अब कोई माफिया किसी को धमका नहीं सकता : मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को लखनऊ में कपड़ा पार्क में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में एक बार फिर मुख्यमंत्री ने प्रदेश के माफियाओं को चेतावनी दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप कुख्यात था। बहुत से जनपद ऐसे थे जिसके नाम से लोग डरते थे आज लोगों को जनपद के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। जो पहले प्रदेश के पहचान के लिए संकट थे आज प्रदेश उनके लिए संकट बनता जा रहा है। अब कोई माफिया किसी को धमका नहीं सकता है।

योगी ने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप कुख्यात था। बहुत से जनपद ऐसे थे जिसके नाम से लोग डरते थे आज लोगों को जनपद के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश आज बेहतरीन कानून-व्यवस्था की गारंटी आपको देता ही है लेकिन जो दो कलंक और थे कि जहां से यूपी में घुसो, जहां से सडकों में गड्ढे दिखाई दें समझ लो कि यूपी की सीमा आ गई है लेकिन आज उत्तर प्रदेश की इंटर स्टेट कनेक्टविटी को हम लोग फोर लेन से जोड़ चुके हैं।

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में हुई। सनसनीखेज हत्या के बाद सीएम योगी का किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में यह पहला भाषण था। वह लखनऊ और हरदोई के बीच एक हजार एकड़ में बनने वाले मेगा टेक्सटाइल पार्क के लिए केंद्र ओर यूपी सरकार के बीच एमओयू साइन होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।

Related Articles