शहनाज को नसीहत देकर खुद ट्रोल हो गए सलमान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टार कास्ट के साथ कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पहुंचे थे। इस दौरान सलमान ने शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब उन्हें मूव ऑन कर लेने की नसीहत दी। इसके अलावा सिडनाज को लेकर फैंस पर जमकर बरसे। हालांकि सलमान का ये रवैया फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया। जिसके बाद अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि टीवी शॉ बिग बॉस के दौरान शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के करीब आ गए थे। जिसके बाद दोनों साथ रिलेशनशिप में थे। इस कपल को फैंस ने खूब पसंद किया और दोनों को प्यार से सिडनाज कहा जाने लगा। वहीं, 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के हार्ट अटैक से निधन के बाद भी शहनाज को फैंस सिडनाज कहते हैं। हाल ही में, सलमान खान का सिडनाज के फैंस पर गुस्सा फूटा। उन्होंने शहनाज गिल को मूव ऑन करने के लिए भी कहा।

द कपिल शर्मा शो में सलमान खान ने कहा था, “सोशल मीडिया पर हर जगह सिडनाज-सिडनाज हो रहा. अब वह (सिद्धार्थ) इस दुनिया में नही रहा, जहां भी वह है, वो भी यही चाहेगा कि इसकी (शहनाज) जिंदगी में कोई आए, शादी हो जाए, बच्चे हो जाए। सोशल मीडिया पर कुछ लोग हैं सिडनाज-सिडनाज, क्या जिंदगी भर ये कुंवारी रहेगी क्या? ये जितने लोग भी सिडनाज करते हैं, अगर उनमें से किसी को इसने चुन लिया तो वह कहेंगे कि हां ठीक है। बकवास बातें हैं ये, किसी की नहीं सुनना। अपनी दिल की सुनो। जिंदगी में मूव ऑन करो।” सलमान खान की ये नसीहत फैंस काफी खफा हो गए। सोशल मीडिया पर सलमान को खूब खरी-खोटी सुनाया जा रहा है।

Related Articles