Accident-लखीमपुर खीरी में नदी में नहाते समय एक ही परिवार के चार सदस्यों की डूबकर मौत

Accident- यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में घाघरा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के पांच लोगों के डूबने की खबर मिली. इनमें से चार की मौत हो गई है. जबकि एक को किसी तरह ग्रामीणों ने बचा लिया. मरने वालों में एक महिला एक लड़की और दो किशोर हैं. चारों के शवों को ग्रामिणों ने गोताखोरों की मदद से बरामद कर लिया है.सीओ निघासन प्रवीण यादव ने चार लोगों की मौत की पुष्टि की है.

Also Read- MAN KI BAAT-मोदी सरकार 3.0 में 111 के शुभ अंक से होगी ‘मन की बात’ की शुरूआत

खीरी जिले और बहराइच की सीमा से सटे पढुआ थाना इलाके में तेलियार गांव की सुशीला श्रीवास्तव(45) का मायका है. सुशीला लखीमपुर शहर के ईदगाह मोहल्ले में रहती हैं, और गन्ना विभाग में कनिष्ठ लिपिक है. सुशीला ससुराल से मायके आई थी. इस दौरान बच्चों ने सुशीला से कहा, कि चलो नदी में नहाने चलते है. सुशीला सत्यम (25) प्रिया(16) कान्हा (10) और नैनी को लेकर नहाने चली गयी.

नैनी की चीख सुनकर वहां मौजूद ग्रामिण इकठ्ठा हुए. उन्होंने किसी तरह नैनी को बचा लिया. इसके बाद गोताखोरों की मदद से सभी को बहार निकाला गया और रमियाबेहड़ सीएचसी भेजा गया. लेकिन डॉक्टरों ने सुशीला,सत्यम,प्रिया और कान्हा को मृत घोषित कर दिया. तेलियार गांव में हादसे के बाद मातम छा गया है. एसओ पढुआ हरिकेश राय मौके पर राहत बचाव में लगे हैं. सीओ प्रवीण सिंह ने बताया, कि एक बच्चे को बचाने के चक्कर में एक के बाद एक चार लोग डूब गए. हादसे में बची नैनी को इलाज के लिए भेजा गया है. सीओ निघासन प्रवीण यादव ने सुशीला,सत्यम,प्रिया और कान्हा की मौत की पुष्टि की है. डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने भी घटना पर दुख जताया है.

Also Read- Lucknow-मुख्यमंत्री योगी ने अमित शाह से शिष्टाचार भेंट कर दी बधाई

Related Articles