लखनऊ : जायदाद में हिस्सा न मिलने पर पिता ने की 6 साल के मासूम बेटे की हत्या, फिर खुद भी लगाई फांसी

लखनऊ। गोसाईगंज में सोमवार को एक निर्दयी पिता ने अपने 6 साल के बेटे की गला दबाकर बेरमी से हत्या कर दी। बेटे की हत्या करने के बाद उनसे फांसी लगाकर आत्महत्या का ली। इस घटना के बाद मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने अपनी मां और भाई प्रताड़ित करने व जायदाद में हिस्सा न देने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने बताया कि गोसाईगंज के अमेठी कस्बा निवासी विनोद (40) पेशे से एक ड्राइवर था। उसने सोमवार को अपने 6 साल के बेटे सुंदर की गला दबाकर हत्या कर दी और अपनी 8 साल की बेटी को भी मारने का प्रयास किया, लेकिन बेटी अपनी जान बचाने में कामयाब रही। पिता से जान बचाकर साक्षी पड़ोस में अपने चाचा के घर पहुंची और भाई की हत्या की जानकारी दी। इसके बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे, जहां पर सुंदर और विनोद को मृत पाया। विनोद का शव तार के फंदे के सहारे लटका हुआ था।

डीसीपी साउथ विनीत जायसवाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट को जांच के लिए भेजा गया है। सुसाइड नोट में मां और भाई पर प्रताड़ना व प्रापर्टी में हिस्सा न देने की बात से तंग आकर यह कदम उठाए जाने की बात लिखी है। साथ ही सुसाइड नोट में विनोद ने प्रताड़ना से तंग आकर उसकी पत्नी द्वारा करीब डेढ़ वर्ष पहले ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की बात लिखी।

Related Articles