LSG vs RCB : गंभीर से लड़ाई के बाद बोले विराट कोहली, ‘जो कुछ दिखता है वह सच नहीं होता’

लखनऊ। इकाना क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए आईपीएल मैच में मेजबान एलएसजी को आरसीबी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा केंद्र आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली रहे। चर्चा का विषय उनकी बल्लेबाजी नहीं, बल्कि अपनी विपक्षी टीम खिलाड़ियों के साथ जुबानी जंग रही।

दरअसल, मैच के दौरान आरसीबी के विराट कोहली और एलएसजी के नवीन-उल-हक के बीच काफी तनातनी देखने को मिली। वहीं, मैच खत्म होने के बाद वह एलएसजी के मेंटॉर गौतम गंभीर से भिड़ गए। वहीं, बात इतनी बढ़ गयी कि अन्य खिलाड़ियों को मामला शांत कराने के लिए दखल देना पड़ा। वहीं, बीसीसीआई ने विराट कोहली, नवीन-उल-हक और गंभीर पर कड़े जुर्माने भी ठोके। विराट और गंभीर को मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना झेलना पड़ा जबकि नवीन-उल-हक पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगाया गया।

इस विवाद के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘जो कुछ भी हम सुनते हैं, वह ओपिनियन होती है, फैक्ट नहीं होती है, जो कुछ भी हम देखते हैं, वह नजरिया होता है, सच नहीं होता है।’

गौरतलब है कि एक शहर दिल्ली से आने वाले इन दोनों खिलाड़ियों के बीच रिश्ते हमेशा से खराब रहे हैं। इससे पहले भी आईपीएल 2013 में जब विराट आरसीबी के कप्तान थे और गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान थे, तब भी दोनों आपस में भिड़ गए थे।

Related Articles